बाल-बाल बचे गोव‍िंदा, रिवाल्वर में लोड थीं 6 गोल‍ियां, 1 हुई मिसफायर, जानें कैसे हुआ ये हादसा

4 1 3
Read Time5 Minute, 17 Second

हिंदी फिल्म लवर्स के दिलों की धड़कन, एक्टर और पॉलिटिशियन गोविंदा से जुड़ी एक खबर ने मंगलवार सुबह लोगों को शॉक्ड कर दिया. गोविंदा के साथ एक हादसा हुआ और उनकी अपनी ही रिवॉल्वर से चली गोली उन्हें लग गई. इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान रह गया. बड़ी राहत की खबर ये है कि गोविंदा के पैर से गोली निकाल दी गई है और अब वो खतरे से बाहर हैं. आइए बताते हैं पूरा घटनाक्रम:

बच गई गोविंदा की जान...

गोविंदा ने बताया कि घटना के वक्त गोविंदा के साथ एक बॉडी गार्ड घर पर मौजूद था, जिसेमुंबई पुलिस के प्रोटेक्शन ब्रांच ने मुहैया करवाया था.जख्मी हालत में गोविंदा को पुलिस बॉडीगार्ड ने अस्पताल पहुंचाया और घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस स्टेशन को दी. पुलिस जांच के मुताबिक, रिवॉल्वर में 6 गोलियां लोडेड थी जिसमें से एक गोली मिस फायर हुई. पुलिस ने रिवॉल्वर और लाइसेंस का नंबर का मिलाया है, जिससे पता चला किलाइसेंस वैलिड है. रिवॉल्वर 0.32 बोर की थी लेकिन काफी पुरानी थी.गोविंदा नई रिवॉल्वर खरीदना चाहते थे लेकिन उससे पहले ही हादसा हो गया. जांच में सामने आया किरिवॉल्वर केलॉक का एक छोटा सा हिस्सा टूटा हुआ भी था.

गोविंदा के पैर में लगी गोली की फोटो भी सामने आई. यहां देखें तस्वीर...

Advertisement
गोविंदा के पैर से निकली गोली

कोलकाता जाने वाले थे गोविंदा

जानकारी के अनुसार गोविंदा को मंगलवार सुबह कोलकाता के लिए निकलना था. वो घर पर अपना सामन वगैरह पैक कर रहे थे और जाने की तैयारियों में लगे थे.

गोविंदा के पास एक लाइसेंसी रिवॉल्वर है, जिसे उन्होंने केस में रखा और उसे अलमारी में रखने लगे. अलमारी में रखने से पहले उनके हाथ से रिवॉल्वर छूट गया और मिसफायर हो गया. ये बात सुबह 4 बजकर 45 मिनट की है.

गोविंदा को लगी खुद के रिवॉल्वर से गोली

मिसफायर से चली गोली गोविंदा के पैर में जाकर लगीऔर वो घायल हो गए. गोविंदा के मैनेजर ने बताया कि उन्होंने खुद ही गोली लगने की जानकारी उन्हें दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

गोविंदा को इस हादसे के तुरंत बाद उनके घर के पास क्रिटिकेयर हॉस्पिटल ले जाया गया.गोविंदा के पैर से गोली निकाल दी गई है और उन्हें ICU में रखा गया है. फिलहाल गोविंदाकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

कोलकाता में थीं गोविंदा की पत्नी

जिस वक्त गोविंदा के साथ ये हादसा हुआ, तब उनकी पत्नी सुनीता आहूजा कोलकाता में ही थीं. गोविंदा के ट्रीटमेंट के दौरान उनकी बेटी टीना हॉस्पिटल में उनके साथ थीं. घटना की जानकारी मिलते ही सुनीता भी कोलकाता से मुंबई के लिए निकल गईं. उनके करीब 12 बजे तक मुंबई पहुंचने की उम्मीद है.

Advertisement

गोविंदा ने खुद दिया हेल्थ अपडेट

हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट के बाद गोविंदा ने खुद अपने फैन्स के लिए अपडेट शेयर किया. हॉस्पिटल से ही ऑडियो मैसेज शेयर करते हुए गोविंदा ने कहा, 'मैं अब खतरे से बाहर हूं. गलती से गोली चल गई थी. बाबा का आशीर्वाद है. मैं अपने डॉक्टर्स का धन्यवाद करता हूं.'

अपने फैन्स का भी आभार जताते हुए गोविंदा ने आगे कहा, 'आप सब लोगों का आशीर्वाद, मां-बाबा का आशीर्वाद और बाबा की कृपा से जो गोली लगी थी वो निकाल दी गई है. मैं धन्यवाद करता हूं आप सभी का.'

48 घंटे में डिस्चार्ज हो जाएंगे गोविंदा

शिवसेना नेता दीपक सावंत भी हॉस्पिटल में गोविंदा को देखने पहुंचे. हॉस्पिटल से बाहर निकलकर उन्होंने बताया, 'मैं उनके सभी फैन्स को कहना चाहता हूं. गोविंदा जी एकदम ठीक हैं. कुछ भी चिंता करने की आवश्यकता नहीं है. ये एक्सीडेंटल इंजरी है और 48 घंटे में उन्हें डिस्चार्ज मिलेगा. डॉक्टर लोगों ने अपना काम अच्छे से किया है.'

गोविंदा 90s के दौर में बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स में से एक थे. उन्होंने 'दूल्हे राजा', 'हीरो नंबर 1' और 'कुली नंबर 1' जैसी कई आइकॉनिक कॉमेडी फिल्मों में काम किया है. अपनी यादगार कॉमेडी और डांस के लिए पॉपुलर गोविंदा ने इसी साल पॉलिटिक्स में दोबारा एंट्री ली थी. मार्च में गोविंदा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की शिवसेना पार्टी जॉइन की थी.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

MP: मेडिकल स्टूडेंट्स के लिए खुशखबरी, स्वास्थ्य विभाग में 30 हजार भर्ती जल्द, डिप्टी CM ने की ये घोषणा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now